सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नवांगतुक थाना प्रभारी के पदभार संभालने के बाद प्रेम नगर थाना क्षेत्र में जुआरी व सट्टे बाज निकल पड़े अपने बिलों से बाहर

नवांगतुक थाना प्रभारी के पदभार संभालने के बाद प्रेम नगर थाना क्षेत्र में जुआरी व सट्टे बाज निकल पड़े अपने बिलों से बाहर


थाना प्रेमनगर क्षेत्र में गगन गौड़ के थाने का प्रभार संम्भालने के बाद सटोरियों बाक्षें खिली क्योकि इन थानाध्यक्ष महोदय के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र थानाध्यद्व रहते हुए पूर्णरूप् से इन लोगों अपना आर्शीवाद दिया था अब यही लोग थाना प्रेमनगर क्षेत्र में यह कहते नजर आ रहे है कि अब हमारे थानेदार महोदय अपने क्षेत्र में थानेदार साहब के आते ही खिले सटोरियों के चेहरे खिल गये और वह चरण वन्दना करने पहंच गये। एक साथ जनपद के डेढ़ दर्जन से अधिक थानेदारों की सूची जारी होने के बाद चर्चित थानों में हुई थानेदारों की पोस्टिंग के बाद सटोरियांं के चेहरो पर खुशी नजर आई और सुबह से थानों के बाहर खडे़ होकर अपने साहब के आने का इंतजार करते दिखाई दिये। जैसे ही थानेदार साहब थानों में पहुंचे तभी सटोरियों उनके कदमों में ढेर हो गये। साहब ने भी बड़ी मुस्कुराहट के साथ उन्हें देखकर ईशारा कर दिया। इसके बाद सटोरिये दूसरे थानों में पहुंचे और उनका भी आर्शीवाद लिया। जबकि ये सटोरिये अपने क्षे़त्र छोड़कर दूसरे थानों में भी सेटिंग करने के लिये चरण वन्दना करते दिखाई दिये। अब देखना है कि नवान्तुक थाना प्रभारी महोदय इन अवैध कारोबारियों पर लगाम कसने के लिए कहा तक सार्थक होते है।

रिपोर्ट- नाजमा आब्दी

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भितहा पुलिस ने दो वारंटी में एक महिला गिरफ्तार कर जेल भेजा।

भितहा:- भितहा पुलिस ने दो वारंटी में एक महिला गिरफ्तार कर जेल भेजा। बगहा संवाददाता दिवाकर कुमार बगहा/भितहा(08 अगस्त2018):- बगहा पुलिस जिला के अंतर्गत भितहा थाना क्षेत्र से छापेमारी के दौरान दो वारंटी को गिरफ्तार किया गया है । थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दास ने बताया कि दो अलग अलग वारंटी योगेंद्र कुशवाहा पिता रामानंद कुशवाहा ग्राम छोटकी रूपहि एवं स्थायी वारंटी कौशल्या देवी पिता सीताराम ग्राम खापटोला दोनो थाना भितहा को न्यायिक हिरासत में बगहा न्यायालय भेजा जा रहा है ।

नशे की गिरफ्त में युवा, जगह-जगह स्लोचन व व्हाइटनर का नशा करते मिलते बच्चे

नशे की गिरफ्त में युवा, जगह-जगह स्लोचन व व्हाइटनर का नशा करते मिलते बच्चे रिपोर्ट-अमित मिश्रा झाँसी। यह है डिजीटल इंडिया, जहां नशे के सौदागर भारत की युवा पीढ़ी को गर्त में धकेल रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों ने तो नशे के लिए नए-नए तरीके इजाद कर लिए हैं। इनमें साइकिल के पंक्चर बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाला सिल्यूचन व गलत लिखे को हटाने में इस्तेमाल होने वाला व्हाइटनर भी शामिल है। यह नशा उन लोगों में ज्यादा प्रचलित है, जिन्हें नशा तो करना है, मगर उनके पास पैसे नहीं होते हैं। इनमें घर से भागे नौनिहाल विशेष रूप से शामिल हैं। रात का समय हो या फिर दिन का समय रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व अन्य चौराहों पर इस घातक नशे की गिरफ्त में पूरी तरह आ चुके ये नौनिहाल अस्त-व्यस्त हालत में मिल जाएंगे। बीस से 30 रुपए में मिल जाता है एक ट्यूब दिन भर किसी होटल, ढाबे पर काम करने अथवा भीख मांग कर जो पैसा कमाते हैं, उस पैसे से ये किशोर सिल्यूचन व व्हाइटनर का ट्यूब खरीद लेते हैं और कपड़े में उस टयूब को लगाकर मुंह व नाक से उसे सूंघते हैं। इससे नशा हो जाता है। यह टयूब उन्हें कहीं भी महज 20 से 30 रूपए में आसानी स

सामाजिक कार्यों के निष्पादन के लिए सत्यदेव जनसेवा ट्रस्ट का शुभारम्भ

सामाजिक कार्यों के निष्पादन के लिए सत्यदेव जनसेवा ट्रस्ट का शुभारम्भ मोहम्मद रिजवान की रिपोर्ट नरकटियागंज  सत्यदेव जन सेवा ट्र्स्ट  कार्यालय का आज शुभारम्भ हरदिया वार्ड नम्बर 19, देवी स्थान के पास नरकटियागंज में हुवा। जिसका मुख्य उद्देश्य से सामाजिक कार्यों को सम्पादित करना है, इनके मुख्य उद्देश्यों में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को भी प्रधानता दिया गया है, ( बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, कन्या भ्रूण हत्या को रोकना, समाजिक समरसता के लिए कार्य करना जैसी तमाम सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को जन- जन तक पहुचाना है, एवं राष्ट्र के प्रति लोगो को जागरूक करना है। शुभारम्भ में कुंदन कुमार साहू, कनीय अभियंता नरकटियागंज मनरेगा, छोटन पाठक, मनोज मिश्रा, श्याम सुंदर राय,कौशल पांडेय, विजय पांडेय, जगत राम, मुन्ना सर्राफ, अंकित कुमार तिवारी इत्यादि उपस्थित थे।